बारिश की बूँदें मेरी नंगी आत्मा को गले लगा लेति हैं | rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lyrics

 बारिश की बूँदें मुझ पर गिरती हैं वो मेरी नंगी आत्मा को गले लगाते हैं rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lyrics

rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lyrics ,rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lofi ,rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai song ,rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai ,rim jhim ye sawan barsat ,rim jhim ye sawan ,rim jhim
बारिश की बूँदें मुझ पर गिरती हैं वो मेरी नंगी आत्मा को गले लगाते हैं rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lyrics


वो कभी मेरा नहीं था


 यह टिका नहीं


 उसने झूठ बोला, मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ा


 यह सब मजाक था


 मैं अकेलि थी


 उस बरसाती रात में,


 अकेले उस पार्क में


 जहाँ हम पहली बार मिले थे


 उसकी प्रतीक्षा कर रहा है


 लेकिन वह वहां नहीं था।


 बारिश की बूँदें मुझ पर गिरती हैं


 वो मेरी नंगी आत्मा को गले लगाते हैं,


 अंधेरा था


 मेरे अंदर की तरह अंधेरा


 मैं हमेशा तुम्हारे लिए रहूंगा


 आपको फिर कभी प्यार करने से डरने की जरूरत नहीं पड़ेगी

rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lofi

 


मैंने अपना थका हुआ दिल उसके सामने रख दिया


 उम्मीद है कि वह देखेगा कि मेरे लिए उसका क्या मतलब है


 सर्द अंधेरी रात से घिरा


 बारिश गिर रही है


 लेकिन यह कठोर नहीं है


 बल्कि यह सुखदायक बाम की तरह है


 मुझे रुकने के लिए कह रहा है


 यह मेरे सूखे दिल को ठंडा करता है


 मेरा सूखा हुआ दिल गर्मी चाहता था, उसके स्पर्श की गर्मी


 लेकिन यह बूंदों के बजाय, ठंडी दयनीय बारिश से बुझ गया।

rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai status


Number 👇 2 Shayari


मुझे अपनी असुरक्षा दिखाओ


 अपना दिल मेरे सामने रख दो


 आप अपने सभी रहस्यों के साथ मुझ पर भरोसा कर सकते हैं


 मैं आपके लिए वहां रहने की कोशिश करूंगा



 मैं यह नहीं कह सकता कि मैं तुम्हें निराश नहीं करूंगा


 लेकिन मैं पूरी कोशिश करूंगा कि ऐसा न हो


 खुद मेरे साथ रहो


 उस सारी आत्म-चेतना को बहा दो



 मैं आपको उतना ही प्यार करता हूं जितना कि आप मुझे करते हैं


 आपके बारे में कुछ भी नहीं बदलना है


 मुझे अपनी खामियां दिखाओ


 मैं उन्हें हमेशा संजो कर रखूंगा



 बस मेरी प्यारी बाहों को थाम लो


 और मैं तुम्हें कभी जाने नहीं दूँगा


 मैं तुम्हारा साथ दूंगा


 जब तुम मुझे नहीं चाहते तब भी

rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai song

बारिश की बूँदें मेरी नंगी आत्मा को गले लगा लेति हैं | rim jhim ye sawan barsat ke aaya hai lyrics

Post a Comment

0 Comments