दो प्यार करने वालों की प्यार भरी शायरी | do pyar karne wale ki shayari 2022

       Do Pyar Karne Wale Ki Shayari 

                                💓

दो प्यार करने वालों की प्यार भरी शायरी | do pyar karne wale ki shayari 2022 do pyar karne wale ki shayari do pyar karne walo ki shayari pyar wale ki shayari pyar ki shayari pyar ki shayari in Hindi do pyar karne wale ki shayari in Hindi pyar ki shayari 2022
दो प्यार करने वालों की प्यार भरी शायरी | do pyar karne wale ki shayari 2022


 सिर्फ तुम्हारे बारे में सोचने और मुस्कुराने के लिए,


 बिना किसी कारण के,


 आपको हमेशा के लिए एक सपने के साथ पकड़े हुए,


 दिन, रात और हर मौसम।


do pyar karne walo ki shayari

 रातें बिताना, सपने बाँटना,


 और आपको हर सूर्योदय के साथ और अधिक प्यार करना,


 सारा दिन तुम्हारे साथ घूमना, प्यार की बातें करना,


 यह जानना कि यह असत्य है और इतना नासमझी है।


 मेरी सफलता, मेरी दुनिया को आपके साथ साझा करना,


 अपने साथ असफलताओं का सामना करना,


 हमारे द्वारा साझा किए गए सभी प्यार के साथ जीना,


 और उन भ्रांतियों से लड़ना जो हमारे भीतर निहित हैं।

pyar ki shayari


 ये वे शब्द हैं जिन्हें मैं व्यक्त करने में विफल रहा,


 बोले गए शब्दों के लिए मैंने मरते हुए देखा है,


 मैं अपने प्यार के बारे में हमेशा के लिए लिख सकता था,


 और फिर भी भावनाएं अनकही रह जाएंगी।

pyar karne wale ki shayari

 कभी-कभी मैं सिर्फ लिखना नहीं चुनता,


 एक और रात के लिए खुद को आँसू देना,


 लेकिन मुझे बार-बार असफल होते देखना,


 आपके विचारों को दूर करने के मेरे सभी प्रयास,


 इतनी आसानी से खो गया, व्यर्थ में खो गया। 

pyar ki shayari 2022

Post a Comment

0 Comments