मेरे दिल में वो बेचैनी क्या है ( dil ka dard ) hindi shayari )

मेरे प्यारे दोस्तों ए  dil ka dard ) hindi shayari पड़े


dil ka dard ) hindi shayari hindi shayari dil ka dard  मेरे दिल में वो बेचैनी क्या है hindi shayar ,dil ka dard Shayari ,dil ka dard ,dil ka dard love Shayari ,dil ka dard hindi Shayari
dil ka dard ) hindi shayari


मेरे दिल में वो बेचैनी क्या है


 जब मुझे वो नहीं मिला जो मैं चाहता था


 मेरा सारा डर मिट जाता है


 जैसे ही मैंने तुम्हें पास पाया



 सभी प्रेम गीत लगते हैं


 मेरे लिए होने के लिए।


 हमारी दुनिया बनाना अब मेरा नया सपना है


 अपने सभी नए इंस्टा पोस्ट को सराह रहे हैं


 इस प्रकार समय बीतता जा रहा है और सभी तल्लीन हो रहे हैं



 बेतरतीब ढंग से, आप मेरे दिमाग को पार करते हैं


 और अचानक, रोमांटिक संगीत जुड़ गया


 मुझे बिल्कुल कोई तनाव नहीं है


 जब मैं तुम्हारे आसपास होता हूँ


 इसलिए अलविदा करना हमेशा कठिन होता है



 मुझे आपके साथ रहने के लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है


 और मुझमें एक बच्चा हमेशा बढ़ता रहा


 मैं इधर-उधर घूम कर खुश हूं


 और तुम हमेशा मेरी दुआओं में

मेरे प्यारे दोस्तों  dil ka dard ) hindi shayari लगी मुझे कमेंट में जरूर बताइए



Post a Comment

3 Comments