मेरा प्यार ठुकरा या thukra ke mera pyar lyrics

          मेरा प्यार ठुकरा या My Love Story

thukra ke mera pyar lyrics ,thukra ke mera pyar ,My Love Story
thukra ke mera pyar lyrics


मेरे अंदर का आदमी,


 एक बार फिर शुरू हुआ विवाद,

thukra ke mera pyar lyrics

 उसके दिल और दिमाग के बीच की जंग,


 उसने फोन लिया और हमारी तस्वीरें खिसका दीं,

My Love Story


 मैंने पहले ही उसे ऐसा न करने की चेतावनी दी थी,


 जैसा कि वह सोचता है कि यह इतना आसान है,


 पलक झपकते ही इतना सरल,


 वह अपने अतीत को गोद में लेकर बैठ गया,



 कुछ क्लिक बस कमाल के थे,


 लेकिन वह फिसलता और फिसलता रहा,


 जब तक उसकी उँगलियाँ गहरी चोट तक नहीं रुक गईं,


 अटपटे अंदाज में एल्बम की तस्वीरें देखीं,


thukra ke mera pyar lyrics

 उसके फिसलने की गति अचानक गिरी,


 लगता है वह अपने सबसे प्रिय बिंदु पर पहुंच गया है,


 सबसे प्यारी बात जो उसे सबसे ज्यादा दर्द देती है,


 हमेशा की तरह उसका दिल फिर से कट गया,



 अँधेरे पक्ष का पानी उसके अतीत की तस्वीरों को गीला करने लगा,


 ऐसा लग रहा था जैसे वो बिंदु भी रो रहा हो


 उससे फिर से मिलने और भरने के लिए,


 खाली खजाना लेकिन काश!  समय बीत गया,

thukra ke mera pyar lyrics


 हर साल यह नाटक होता है और मैं इसे अभी भी देखता हूं,


 वह मेरी आत्मा को उस बिंदु तक ले जाता है


 क्योंकि यह उसका जन्मदिन था जो मेरे लिए अंतरंग था,


 लेकिन फिर भी मुझे वो खंजर वो ड्रिल याद है,

thukra ke mera pyar


 उसकी नफ़रत आज भी मेरे जेहन में है,


 उसे पीछे छोड़कर मैं हर साल उसे देखता हूँ,


 लेकिन मैं उसके पास फिर कभी नहीं रहूंगा,


 क्योंकि प्यार कोई ड्रामा नहीं इतना अंधा नहीं है।

thukra ke mera pyar lyrics

Post a Comment

0 Comments