मेरा प्यार केसा है ( How to My Love )

                  मेरे प्यार की कहानी 🥰

मेरा प्यार केसा है How to My Love in Hindi My Love Story in Hindi
How to My Love in Hindi


आपको अपने अतीत में ले जाना है, जिसे आपको आज फिर से देखना है, यह आपको जहर के साथ तबाह कर सकता है या अपने जीवन को चीयर्स के साथ भर सकता है, चलो उस पल को कुछ समय के लिए जीते हैं, यह अस्थिर होने वाला है या आपको अपनी पिछली प्यारी मुस्कुराहट पर पुनरीक्षित करने के लिए मेरी आंखें बंद कर दी जा सकती हैं उस पल ने वास्तव में मेरे जीवन को बदल दिया, मेरी नियति, मेरे भविष्य के जीवन ने संघर्ष में बदल दिया, इस पल के बारे में बात कर रहा था, बीस साल की उम्र में, कुछ यादों को याद दिलाता था, कभी नहीं सोचा था कि भविष्य कैसे सामने आएगा, कहीं, मेरा नियत ट्विंकलिंग स्टार है? मेरी कहानी सुनो जो बिट विचित्र है! मैं और आप छत पर बहुत छोटे खेल रहे थे, आप 11 वर्ष के थे, मैं 12 साल का था, हम सभी अलग थे, मेरे पास आप पर भारी क्रश था, कहीं भी आत्मीयता की भावना मेरे दिल में थी, उन तीन जादुई शब्दों को कैसे कहें, आपको मेरा हिस्सा बनना है? धीरे-धीरे मैं तुम्हारे पास आया, आपका दाहिना हाथ रखे, आप चौंक गए, मेरी आंखों में गहराई से देखा जैसे कि आखिरी स्ट्रैंड पर रहते हुए, मेरी संकोच को रगड़ते हुए, मैंने जोर से बात की कि तुम मेरे प्यार हो, और मैं तुम्हारा हूँ, तुम चिल्लाओ, तुम चिल्लाओ, तुम चिल्लाओ चूंकि हम बच्चे थे, मैं इस लाइन के इस अर्थ को समझने में सक्षम नहीं हो सका, भविष्य के परिदृश्यों, यह ट्विक और स्पर्श करने वाला है? कहीं, दूर से यह है कि मेरा नियत ट्विंकलिंग स्टार? मेरी कहानी सुनो, जो बिट विचित्र है!

How to My Love in Hindi मेरा प्यार केसा है ( How to My Love ) My Love Story in Hindi

Post a Comment

1 Comments