सबसे अच्छी गलती

          सबसे अच्छी गलती

सबसे अच्छी गलती sabase achchhee galatee
sabase achchhee galatee

Akela pan Kahani.          Online Love ❤️ Story

मैं उससे प्यार करता हूँ। मैं कबूल करूं? " एक भूरे रंग के आंखों वाले लड़के ने कूर्टिबा, ब्राजील के चर्च में कबूल किया। यहां ऐशा हेड्रत और अक्षर अनेजा की कहानी शुरू होती है। दोनों कॉलेज के सामने छोटे पार्क में मिले। ऐशा हेड्रत अहमदाबाद के एक ठेठ भारतीय परिवार से थे। उन्हें कॉलेज में उच्च शिक्षा लेने की अनुमति नहीं थी। एक अच्छे प्रतिशत के साथ स्कूल छोड़ने के बाद, श्रीमान और श्रीमतीश्रत ने 10 साल के बड़े आदमी के साथ अपनी शादी को दोहराया। वह रोया और अपने माता-पिता के सामने उनके फैसले को पूर्ववत करने के लिए भीख मांगी। उसे सुनने के बजाय, उन्होंने उसे कमरे में मोड़ लिया। उसके भाई ने उसे बचाया और उसे उच्च उड़ान भरने के लिए समर्थन दिया। आइशा हेड्रत ब्राजील के लिए अपनी शादी को पीछे छोड़कर उड़ गईं। वह एक छात्रवृत्ति धारक थी जो स्वतंत्र होने के लिए ब्राजील गए थे। उसने वहां के सर्वश्रेष्ठ कॉलेजों में से एक में प्रवेश लिया। उन्हें खातों में बहुत रुचि थी। इसलिए, उसने खातों में स्नातक करने का फैसला किया। ऐशा के पास हमेशा उसके पीछे एक सहायक व्यक्ति था, हामिद हड्रत। उसका भाई हमेशा उसके लिए खड़ा था। उसने अपने व्यय के लिए उसे 10,000 असली दिया। यह पांच महीने से अधिक समय तक जीवित रहने के लिए पर्याप्त था। ऐशा अपने परिवार को बुरी तरह याद कर रही थी। उसके माता-पिता कभी भी स्वतंत्र होने के लिए उत्सुक नहीं थे। "अरे! आप। हाँ, आप। यहाँ से उठो। " एक नीली आंखों वाले लड़के ने एक कठोर आवाज में कहा। ऐशा खड़ा हुआ और दो लड़कियों के साथ आने वाले लड़के पर टकटकी लगाए। वह उस विश्वविद्यालय का सबसे आकर्षक आंकड़ा था जिसमें ऐशा ने विद्वान के रूप में प्रवेश लिया था। हर कोई उसे अब्भ कहते थे। उसके प्रति कठोर होने के दौरान उन्होंने ऐशा का चेहरा भी नहीं देखा। उसके बाद उसने उस लड़की को देखने के लिए अपना चेहरा उठाया जो अभी भी उसे लाने वाला था। "क्या? क्या तुम यहाँ नए हो? क्या आप देख नहीं सकते मुझे कुछ गोपनीयता की आवश्यकता है? " अक्श ने उससे पूछा। ऐशा वहां से चली गई। दुख को उसके छोटे प्यारे चेहरे पर आसानी से पहचाना गया था। उसने घर पर फोन करने के लिए पर्याप्त मेटल बुलाया। किसी ने घर पर कॉल नहीं किया। उसने फिर अपने भाई को उनके और उनके परिवार के बारे में पूछने के लिए जिन्होंने कहा। ऐशा: हैलो, आप कैसे हैं? हामिद: मैं ठीक हूँ। अपने बारे में कहो। ऐशा: मैं भी ठीक हूं। हमारे परिवार के बारे में क्या? "अरे नहीं! सस्ता फोन टूट गया। मैं तुम्हें एक नया खरीदूंगा। " अक्श ने कहा और जोर से हंसना शुरू कर दिया। गलती से, उसने उसे धक्का दिया। भारी गिरावट के कारण उसका फोन टूट गया। "आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? मुझे आपकी तरफ से किसी भी पक्ष की आवश्यकता नहीं है। आप इतने परेशान और जिद्दी क्यों हैं? " ऐशा ने अक्श में चिल्लाया। "ओह कृपया, मैं आपकी उबाऊ सामान नहीं सुनना चाहता। इस पैसे को ले लो और यहाँ से खो जाओ। " अक्श ने अपनी बात को बीच में काट दिया और वहां से चले गए। उन्होंने फर्श पर दस हजार असली फेंक दिया। "कोई भी असभ्य और कठोर कैसे हो सकता है? वह पैसे के महत्व को भी समझ में नहीं आता है। एक अमीर पिता का खराब बेटा उसके लिए उपयुक्त एक आदर्श मुहावरा है। " ऐशा ने फुसफुसाया और उसके पैरों को घेर लिया। रात चुप्पी से जुड़ा हुआ। इसके अलावा, ऐशा को अभी तक रहने के लिए घर नहीं मिला। वह अभी भी वहां बैठी थी। अक्श अपने आवास में पास में रह रहा था। वह उस रास्ते को पार कर रहा था और देखा कि नीली आंख वाली लड़की अभी भी वहां थी। वह उसके करीब गया। उसने देखा कि वह अपनी गर्दन को अनैतिक रूप से झुकाकर सो गई। वह उसकी मदद नहीं करना चाहता था, लेकिन वह उसके बगल में बैठ गया। उसने अपनी गर्दन को अपने समर्थन से संतुलित किया और फिर उसके पास बेंच पर सोया। "मैं शादी नहीं करना चाहता। मैं अधिक अध्ययन करना चाहता हूं, कृपया। पिताजी, कृपया। " ऐशा आधी रात को कुरकुरा कर रहा था। उस आवाज ने अक्श की नींद को तोड़ दिया। अक्श जाग गया और महसूस किया कि वह ठंडी हवा से गर्म हो रही थी। उसने खुद को पकड़ लिया और फिर उसे अपनी बाहों में उठा लिया। वह पास के अस्पताल की ओर बढ़ गया। उसे स्वीकार करने के बाद, वह रिसेप्शनिस्ट द्वारा पूछे गए प्रश्न का उत्तर देने में सक्षम नहीं था। "रोगी का नाम क्या है?" रिसेप्शनिस्ट ने पूछा। "मुझे नहीं पता।" उसने जवाब दिया। एक घंटे के बाद, ऐशा जाग गया और पाया कि वह बिस्तर पर झूठ बोल रही थी। "मैं कहाँ हूँ? मुझे यहाँ कौन लाया? " ऐशा ने आश्चर्यजनक रूप से पूछा। "इसे अस्पताल कहा जाता है। मुझे! अक्शर अनेजा, जिन्होंने सुबह में आपका फोन तोड़ दिया, "अक् ने जवाब दिया। "लेकिन मैं यहाँ क्यों हूँ?" उसने एक बार फिर से पूछा। "क्योंकि मुझे लगा कि आपको सोने के लिए बिस्तर की जरूरत है। आप एक बेंच पर कैसे सो सकते हैं? आप हीटिंग कर रहे थे। कम से कम आप या तो एक नया फोन खरीदने के लिए रहने या उपयोग करने के लिए एक जगह मिल सकती है। " अक्षर ने कहा। "मैं तुम्हारा पैसा नहीं चाहता। पहले से ही, मेरे पास किसी का पक्ष है। मैं उस नंबर को एक और बढ़ा नहीं देना चाहता। " उसने उसे जवाब दिया। "जो भी हो। जब तक आपको उचित आवास नहीं मिलता तब तक मेरे घर में आएं। यदि आप चाहें तो भी आप भुगतान कर सकते हैं। खास मत समझो। यह सिर्फ एक फ्लैटमेट चाहता था। ठीक है? वैसे, आपका नाम क्या है? " उन्होंने गंभीरता से कहा। "नहीं धन्यवाद! मैं एक तुम्हारे लिए एक मिल जाएगा। आयशा। ऐशा हैवत। " उसने जवाब दिया। "बस चुप रहो! मेरे साथ अब आओ। " उन्होंने कहा और उसे खड़े होने के लिए समर्थन दिया। "मुझे कितना किराया देना है?" उसने अशिष्टता से पूछा। "500 रियल प्रति माह।" उन्होंने अविभाज्य कहा। वे दोनों वापस अक्षर के घर आए। अशा ने उस सुबह कॉलेज नहीं गए। अक्षर चले गए लेकिन वह व्याख्यान के बीच में वापस आया। वह एक साल के वरिष्ठ थे। वह सोचते थे कि सभी लड़कियां एक जैसे और सस्ते हैं। लेकिन, उस समय अपने भाग्य के साथ मेल खाता था। लड़की के लिए उसकी सोच बदल गई। किताबें और काले कॉफी उनके सबसे अच्छे दोस्त थे। जब तक ऐशा अपने जीवन में नहीं आया तब तक उन्होंने कभी भी अपने जीवन का आनंद नहीं लिया था। मुख्य समस्या वह दर्द था जिसे उसने कभी किसी को नहीं दिखाया था। उसके पास पैसा, आकर्षण, मित्र और पर्याप्त अकेलापन था। उसने कभी नहीं बताया था कि वह अपनी माँ से चूक गया, लेकिन उसने किया। ऐशा वह था जिसने अपने दर्द को महसूस किया जब उसने उसे रात पीता देखा। "तुम इतना क्यों पी रहे हो?" ऐशा ने पूछा। "क्योंकि यह मुझे कभी भी धोखा नहीं देता क्योंकि हर कोई करता है। आप जानते हैं क्या? जब मैं छोटा था, माँ ने मुझे अकेला छोड़ दिया। वह मर गई। क्या आप इसका कारण जानते हैं? यह मेरे पिता थे जिन्होंने उसे मार डाला। वह एक हत्यारा है। वह एक अन्य विवाहित महिला के साथ एक संबंध था। मेरी माँ ने मेरी आँखों के सामने आत्महत्या की। वह समाज और उसके पति के दुरुपयोग नहीं सुन सका। वह इतनी स्वार्थी कैसे हो सकती है? उसने अपने पति को प्राथमिकता पर रखा। मेरे बारे में क्या? मैं हर दिन मर रहा हूं। श्री अनेजा अपनी नई पत्नी से बहुत खुश हैं। मेरे बारे में क्या? मैं खुद से नफरत करता हूं। " अक्षर ने इसे आंसू आँखों से कहा। वह शराबी होने के कारण फर्श पर गिर गया। ऐशा ने यह सब सुना और हासिल किया कि वह और वह अपने परिवार को खोने के एक ही दर्द से गुजर रहे थे। दोनों अकेले थे। जब अक्षर अगले दिन जाग गया, तो उसने देखा कि उसका कमरा गुब्बारे और फूलों से भरा था। उन्होंने देखा कि यह उनका जन्मदिन नहीं था। "ऐशा, क्या तुमने यह किया है? क्यों और किसके लिए? " उसने गंभीरता से पूछा। "हाँ, मैंने यह हमारे लिए किया है। क्योंकि मुझे लगता है कि उत्सव को किसी विशेष अवसर की आवश्यकता नहीं है। इतने सारे चोटों को पाने के बाद बस हर किसी को ठीक करने की जरूरत है। आप मेरे जीवन की सबसे अच्छी गलती हैं। मैं आपके जैसे दोस्त के लिए भाग्यशाली हूं। " ऐशा ने खुशी से कहा। अक्षर ने धीरे से कहा, "मैं आपका सम्मान करता हूं, ऐशा।

Post a Comment

3 Comments