प्यार किसे कहते हैं वह नादान क्या जाने | pyar kise kahate hain hindi mein shayari

 प्यार किसे कहते हैं वह नादान क्या जाने | pyar kise kahate hain hindi mein shayari

प्यार किसे कहते हैं वह नादान क्या जाने | pyar kise kahate hain hindi mein shayari ,pyar kise kahte hai ,pyar kise kahte hai hindi ,pyar kise kahte hai shayari ,pyar kise kahte hai hindi shayari ,pyaar kise kahte hai ,प्यार किसे कहते हैं
pyar kise kahte hai

  • प्यार सहनशील है,

  •  प्यार अंधा होता है,

  •  प्यार बिना शर्त प्रकार है

  •  प्यार हमें लंबा और मजबूत बनाता है,

  •  प्यार हमें कोई गलत काम नहीं करने देता

  •  प्रेम प्रचंड है,

  •  प्रेम कोमल है,

  •  प्यार मजबूत है,

  •  कोमल और भावुक

  •  प्यार आपको आपके कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल देता है,

  •  प्यार आपको अपने घर में सुरक्षित और गर्म रखता है

  •  प्यार दो पंछी एक साथ उड़ान भरते है,

  •  प्रेम एक ऊर्जा है,

  •  एक उत्साहपूर्ण भावना जो सही है

  •  प्रेम वह गीत है जो आपको उसके पास ले जाता है,

  •  प्यार एक चमकता पीला चाँद है जो आपको खींच रहा है

  •  प्यार देर से खिलने वाली बारिश के प्यासे की तरह है,

  •  प्यार उस पेड़ की तरह ऊँचा होता है जो ऊँचा होता है

  •  प्रेम प्रज्वलित करता है और आपकी आत्मा को ऊपर उठाता है,

  •  प्यार आपके खोखले दिल को पूरा कर देता है

  •  प्यार एक ऐसा उपहार है जो हमेशा मुफ़्त होता है,

  •  प्यार एक ऐसा खजाना है जिसकी कोई कीमत नहीं होती

  •  मोहब्बत ही हो दुनिया की इकलौती मुद्रा,

  •  प्यार ही प्राथमिकता है



  • Shayari 2 👇👇
  • pyar kise kahte hai hindi
  • इतने वार मैंने पीठ पर सहे

  •  अभी तक, वे छाती से नहीं गुजरे हैं

  •  लोहे का होगा, शायद मेरा कलेजा

  •  कांटेदार तीर भी हैं

  •  अब तक पीठ पर, भाले कहाँ हैं?


  •  हमने गायक का दर्द सहा

  •  अभी तक, वह छाती से नहीं गया है

  •  छोटे मोती दुखेंगे,

  •  जो मेरे कप्पा को नहीं हिलाता

  •  दीवारें सख्त, पत्थर गिरे

  •  अभी तक मेरे रास्ते में पहाड़ नहीं गिरे हैं।


  •  इतने वार मैंने पीठ पर सहे

  •  अभी तक वह छाती से नहीं गुजरा है।  ..


  •  हाँ मुझे पता है वो दिन आएगा

  •  समय आ गया है, तब तक चलते रहो

  •  अब तक शाखा के पत्ते टूटे हुए हैं

  •  मेरा बल वज्र का होगा, भयभीत नहीं

  •  मनुष्यों के साथ टकराव, राक्षसों के साथ

  •  कुछ लोग कहते हैं, आने वाले समय में

  •  भगवान सड़कों पर खड़े हैं।


  •  इतने वार मैंने पीठ पर सहे

  •  अभी तक वह छाती से नहीं गुजरा है।

  • Shayari 3👇👇👇
  • pyar kise kahte hai shayari
  • हर बार हम चलते हैं,

  •  तुम मेरा हाथ कसकर पकड़ लो।

  •  आपको डर है कि

  •  एक दिन मैं मिट जाऊँगा।


  •  तुम्हारी निगाहें हमेशा मुझ पर टिकी रहती हैं।

  •  जब मैं ठोकर खाता हूँ तो तुम भ्रमित होते हो।

  •  आपके चेहरे पर दर्द के निशान

  •  मुझे लगता है कि जब मेरे घुटने में चोट लगती है।


  •  तुम वह महिला हो जो मुझसे सच्चा प्यार करती थी।

  •  जब दूसरे मुझे प्यार करते हैं,

  •  आपका समर्थन अभी भी है।

  •  माँ तेरा प्यार असीम है।

 

  • pyar kise kahte hai hindi Shayari
  • प्यार किसे कहते हैं वह नादान क्या जाने | pyar kise kahate hain hindi mein shayari


Post a Comment

3 Comments