पहली नजर के प्यार को लोग बेवकूफ कहते हैं - a very sad love story in hindi

 कुछ लोगों का कहना है पहली नजर का प्यार बेवकूफ है मेरे दशक मित्रों यह sad love story in hindi स्टोरी पढ़े

Pehli Nazar ka Pyar ,a very sad love story in hindi ,sad love story in hindi ,very sad love story in hindi ,a very sad love story ,very sad love story ,sad love story ,very sad love story hindi
a very sad love story in hindi - sad love story in hindi


अगर मैं कहूं कि मैं पूर्ण उत्साह में हूं,

 क्या आप नहीं जानना चाहेंगे क्यों!

 हालांकि यह असंभव है,

 फिर भी मैं इसे आजमाने वाला हूं।


 दिल में बहुत कुछ है जिसकी ऊंचाई है,

 ओ प्यारे!  यह मेरे "पहली नजर के प्यार" के बारे में है


 खैर, मैंने सुना है कि कुछ लोग इसे बेवकूफ कहते हैं,

 और कुछ अपरिपक्व..

 लेकिन मेरे लिए यह जीवन बदलने वाला था,

 और इसके बारे में मुझे पूरा यकीन है।


 वो लम्हा आज भी ताज़ा है मुझमें

 जब वह पहली बार गुजरा,

 मेरा दिल कैसे भीतर धंस गया..

 और मैंने एक आह छोड़ी!

a very sad love story in hindi


 इसने मेरी हड्डियों के बैग को पूरी तरह से गुदगुदाया

 चेहरे पर हवा के झोंके के साथ,

 पैर ढीला महसूस हुआ ...

 मुझे लगता है कि मैं अंतरिक्ष में मुक्त तैर रहा था।


 हाय भगवान्!  मेरे मन की सीमा..

 शराब में उस ठंडी बर्फ की तरह था,

 और वह सब अचानक हो रहा है ..

 मैंने स्वीकार किया "मैं ठीक नहीं था" !!


 जब मेरे भीतर गहरे..

 क्या वो अनाम भावनाएँ रखी गई थीं,

 मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से समझ गया,

 "दिल" क्यों बनते हैं!


 फिर जब मेरी भावनाओं ने कमर कस ली

 प्रेस्टो, उच्च से निम्न तक...

 "कौन हो अरे बॉय ??"

 मैं सच में जानना चाहता हूँ!


 यह "पहली-पहली बार"...

 नई राह पर चलने की,

 यह "महसूस-बहुत तीव्र" ..

 जैसे मैं पहले कभी नहीं था!


 क्या अब कोई था,

 मैं सचमुच सोचने लगा!

 "हाँ दीदी, तुम्हें प्यार हो गया है।"

 तो बिना किसी शक के इसे लॉक कर दें

sad love story in hindi

 अब मेरे लिए बहुत उत्सुकता से..

 क्या अगली मुलाकात का इंतजार था,

 ये चंचल-पासा बैठक उह !!

 मुहब्बत के खेल में, बस इतनी ही नफ़रत है!


 तो सिर में एक सवाल के साथ,

 "क्या मैं उसे फिर से देख पाऊंगा!"

 मैंने अपनी कृपा की भीख मांगी,

 और उसी गली से गुज़रे!


 क्या लगता है, वह वास्तव में दिखाई दिया

 फिर से..मेरी आँखों के सामने,

 "वह पहले की तुलना में मुंहतोड़ लग रहा था!"

 मैं वास्तव में बुद्धिमान हूँ


 एक बार फिर शुरू हो गए वो एहसास,

 और मैं तुरंत जम गया,

 भगवान!  मेरी आँखे बंद थी..

 अपने चुभने वाले पोज पर


 उसने भी पीछे मुड़कर मेरी तरफ देखा, उम्म...मैंने सोचा

 या हो सकता है..मेरा लगातार घूरना पकड़ा गया !!

very sad love story in hindi

 अचानक मेरी मुस्कान ने बटन दबा दिया,

 और सारी दृष्टि धुंधली हो गई..

 वो मेरी तरफ बढ़ रहा था,

 "बकवास! क्या मेरी भावनाओं को सुना गया?"


 अब कुछ ही समय में,

 तीव्र से दृश्य तनावपूर्ण हो गया

 यह एक अजीब क्षण होगा,

 क्या मैं समझ सकता था !!


 उसके कहते ही..

 "उम्म ... क्षमा करें?"

 मेरे कानों के लिए ऐसा था ...

 मधुमक्खी की मधुर गुनगुनाहट !!


 उसने मुझे इस तरह बुलाया कि आप जानते हैं क्यों!

 मुझे एन एक्सचेंज जाने से रोकने के लिए हेलो,

 एक बार फिर मेरे दिल की धड़कन छूट गई,

 और इस तरह मैं फिर से जम गया!


 लेकिन मैंने सर्वनाम को आसान कर दिया,

 और हम एक बात में गिर गए।

 एक दूसरे को जान गए..

 उस यादगार सैर में


 मंत्रमुग्ध थी हवा,

 अपने लुक्स और बातचीत दोनों से

 खिलखिलाती मुस्कान थी..

 और कुछ स्नेही आँखे

a very sad love story in hindi - sad love story in hindi

 इतने बदलाव के साथ...

 बीच में कुछ समझ आया..

 "तुम वह आदमी हो जिसकी मैं बाइबल की कसम खाता हूँ,

 मैं किसके साथ रहना चाहता था !!"


 सौभाग्य से चीजें काम कर गईं ..

 और हम साथ थे।

 मेरे चारों ओर, मुझे लगा..

 आकर्षक मौसम था।

 अच्छा हुआ कि यह सब खुशी-खुशी खत्म हो गया..

 कम से कम मैं अपनी आत्म-लड़ाई पर काबू पा लिया,

 लेकिन क्या आप उस पर विश्वास करेंगे जो उसने मुझ पर प्रकट किया!

 वो..."यह भी उसका पहली नज़र का प्यार था!!!"

मेरे दशक मित्रों कैसी लगी यह sad love story in hindi मुझे कमेंट करके जरूर बताएं

पहली नजर के प्यार को लोग बेवकूफ कहते हैं - a very sad love story in hindi

Post a Comment

0 Comments