सच्ची प्रेम कहानी हिंदी में true love story in hindi

          जब तुम मेरे साथ हो तोमैं बहुत खुश और 

                     धन्य महसूस कर रहा हूँ

सच्ची प्रेम कहानी हिंदी में true love story in hindi true love love story in hindi true love shayari in hindi
सच्ची प्रेम कहानी हिंदी में true love story in hindi

सच्ची प्रेम कहानी हिंदी में 🥰

 आंतरिक शक्ति की अनुभूति


 सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त करना



 मेरा तन और मन आनंद से भरा हुआ


 जब तुम मेरे साथ हो


 निडर और शक्तिशाली बन गया


 किसी प्रकार का स्वर्गीय आनंद महसूस करना


true love story in hindi

 बस कब्जा करना चाहता था


 वो पल हमेशा के लिए..


 समय को भूलकर लोग...


 घर वापस नहीं जाना चाहता..



 सुरक्षित, सुरक्षित और . की भावना


 आरामदेह..


 अपना हाथ छोड़ने की कोई इच्छा नहीं


 चलना, गाना और नृत्य करना चाहते हैं


 साथ आप..


 जब तुम मेरे साथ हो


 मुझे लगता है कि सब कुछ ठीक है


 लयबद्ध रूप से आपने मुझे बांध दिया


 अपने साथ..


 काश दिन और रात कभी खत्म नहीं होते..



 आपके साथ अंतहीन बातचीत करना चाहते हैं..


 समय बिताना चाहते हैं


 नाश्ते से रात के खाने तक


 लॉन्ग के लिए जाना चाहते हैं


 अपनी बाइक पर हैप्पी ड्राइव ..

true love shayari in hindi

 तुम्हारे साथ सपने देखना चाहता हूँ


 हमेशा तुम्हारे साथ रहने के लिए


 भावना का अनुभव करें


 अपनापन...



 अपने आलिंगन में रहना चाहते हैं


 सदैव...


 और भूल जाओ हर दर्द, आँसू,


 दुख और संघर्ष


 जो मैंने कभी किया था..



 जब आप मेरे बगल में हों


 मुझे लगता है कि मैं सबसे खुश लड़की हूं


 इस दुनिया में..


 ऐसा महसूस करें कि मैं स्वर्ग में हूँ


 विश्व के शीर्ष की तरह महसूस करें



 ओह माय लव...


 ओह माय डियर हार्ट


 हमेशा मेरे साथ रहो, हमेशा के लिए..


 आपकी उपस्थिति मुझे बनाती है


 प्यारा...

true love love story in hindi


 अभी भी कुछ एहसास बाकी है


 अर्थहीन...


 इसे अर्थहीन होने दें ...


 तुम मेरे प्यार हो, मेरा सार,


 और तुम मेरे सोलमेट हो


 इतने जन्मों के लिए...



 फील लाइक यू एंड मी..


 एक-दूजे के लिए बने...


 हालांकि समय और स्थिति


 हमें अलग किया...


 लेकिन माई लव फॉर यू


 अधिक से अधिक बढ़ गया है


 हर गुजरते साल..


 तुम ही एक हो..


 मेरा शुद्ध प्यार, मेरा सच्चा प्यार

सच्ची प्रेम कहानी हिंदी में

true love story in hindi

Post a Comment

0 Comments